एलिवेटेड रोड को जबरन खोलने वालों पर NSA लगाने की तैयारी

गाजियाबाद
यूपी गेट से राजनगर एक्सटेंशन तक बने एलिवेटिड रोड का एसपी नेताओं की ओर से जबरन उद्घाटन करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में जीडीए की ओर एसपी के पूर्व मंत्री और एमएलसी राकेश यादव समेत 99 लोगों के खिलाफ शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। प्रशासनिक सूत्र बताते हैं कि अफसरों ने शासन स्तर पर बात करके आरोपियों के खिलाफ एनएसए (नैशनल सिक्युरिटी ऐक्ट) लगाने पर विचार किया है। हालांकि इस संबंध में अफसर कुछ बोल नहीं रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेता और पूर्व एमएलसी प्रशाांत चौधरी समेत एक बिल्डर का गाड़ी लेकर एलिवेटेड रोड पर सफर करने का एक विडियो शुक्रवार को वायरल हुआ। यह दिन भर चर्चा का विषय बना रहा। इस मामले में एसएसपी एच.एन. सिंह का कहना है कि पूरे मामले की जांच चल रही है। वहीं प्रशांत चौधरी का कहना है कि यह विडियो 2 महीने पुराना है। उस समय रोड पर पेंटिंग का काम चल रहा था, जिसमें उनका भी सहयोग था। वह उसे ही देखने गए थे। उन्होंने कोई नियम नहीं तोड़ा है।

वहीं पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किए गए एसपी के चार नेताओं (मनोज पंडित, गुड्डू यादव, उपेंद्र यादव और आशु ठाकुर) को शनिवार को एसीजेए थर्ड की कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपियों को जेल भेज दिया। दूसरी ओर इस मामले में शनिवार को एसपी नेताओं की पार्टी कार्यालय पर एक मीटिंग हुई। इस दौरान आगे की रणनीति पर विचार किया गया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर