एमएस धोनी ने अपने चायवाले दोस्त को दी डिनर पार्टी

कोलकाता
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर साबित किया है कि वह सिर्फ अच्छे क्रिकेटर ही नहीं एक अच्छे इंसान भी हैं। धोनी की इस जिंदादिली के कारण ही ऐसे लोग भी उनके मुरीद हैं, जो क्रिकेट को एक धर्म की तरह ट्रीट नहीं करते। हाल ही में झारखंड के लिए विजय हजारे ट्रोफी खेलने आए धोनी ने एक बार फिर अपनी जिंदादिली की मिसाल दी।

विजय हजारे ट्रोफी का मैच जीतकर धोनी ड्रेसिंग रूम में अपनी टीम के साथ जीत का जश्न मना रहे थे। अचानक उनकी नजर एक जाने-पहचाने चेहरे पर पड़ी। माही ने अपने रेलवे के दिनों के उस शख्स को कई साल बाद देखकर भी उसे पहचानने में एक सेकंड नहीं लगाया। एमएस ने तुरंत अपने इस दोस्त को गले लगाया और उसे उस होटल में जहां धोनी ठहरे हुए थे, वहां डिनर पर आने का निमंत्रण दिया।

यह शख्स थॉमस था, जो खड़गपुर में चाय बेचने का काम करता है। थॉमस ने बताया कि माही जब खड़गपुर में रेलवे में जॉब करते थे, तब वह दिन में दो से तीन बार उनकी शॉप पर ही चाय पीने आते थे। कई बार वह थॉमस के यहां दूध भी पीते थे। इस मौके पर धोनी ने खड़कपुर के और भी दोस्तों को डिनर पर निमंत्रण दिया। धोनी के साथ डिनर करने के बाद थॉमस ने बताया कि धोनी के साथ डिनर करने के बाद वह काफी उत्साहित हैं और अब खड़कपुर वापस लौटकर वह अपनी दुकान का नाम ‘धोनी टी स्टॉल’ रख लेंगे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

क्रिकेट समाचार, India vs England Cricket News in Hindi, Latest Cricket News – Navbharat Times