उन्नाव: मां के रेप की कोशिश नाकाम की तो बेटे को जलाया

फैज सिद्दकी, कानुपर
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के नारिगडा अबदुल्लापुर में शुक्रवार को 15 साल के लड़के को आग लगा दी गई। रिपोर्ट के मुताबिक लड़का अपनी मां से रेप की कोशिश कर रहे व्यक्ति का विरोध कर रहा था। लड़के के विरोध के बाद बलात्कार की कोशिश कर रहे व्यक्ति को वहां से जाना पड़ा। लेकिन वह जल्द ही छह लोगों के साथ लौटा और इस बार उनके टारगेट पर वह लड़का था। पुलिस ने बताया कि अपराधियों के हमले में लड़का बुरी तरह जल गया। लड़के का 60% शरीर झुलस चुका है।

पुलिस के मुताबिक शुभम नामका व्यक्ति बहुत दिनों से लड़के की मां का पीछा कर रहा था। एक दिन मौका पाकर वह जबरदस्ती महिला के घर में घुस आया और महिला से रेप की कोशिश करने लगा। लड़के के पिता ने कहा, ‘शुभम कुछ समय बाद अपने 6 साथियों के साथ वापस आया। उस समय मेरा बेटा घर पर अकेला था। शुभम ने मेरे बेटे पर केरोसिन डालकर आग लगा दी।’

इस घटना के बाद से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। गांववालों ने पुलिस के रवैये पर नाराजगी जताई है। ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस अपराधी और उसके साथियों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है। साथ ही ग्रामीणों ने शुभम की गिरफ्तारी ना होने पर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन की धमकी दी है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार