उत्तर प्रदेश के ऊर्जा व परिवहन राज्यमंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा, योगीराज में नहीं चलेगा माफियाराज

अलीगढ़
उत्तर प्रदेश के ऊर्जा व परिवहन राज्यमंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने शनिवार को अलीगढ़ में कहा कि योगीराज में सरकारी विभागों में माफियाराज और गुंडागर्दी नहीं चल पाएगी। उन्होंने कहा कि एसपी-बीजेपी ने 15 साल तक प्रदेश को लूटा है, लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा, हमें बिगड़े हुए प्रदेश को सुधारना है।

पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में स्वतंत्रदेव सिंह ने प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की और कहा, ‘शहर और देहात में निर्धारित शेड्यूल से बिजली आपूर्ति होनी चाहिए। इसके अलावा अधिकारी नियमित रूप से चेकिंग कर बिजली चोरी रोकें। इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए कि नए कनेक्शन लेने के लिए जनता को विभागों के चक्कर न लगाने पड़ें।’

उन्होंने कहा, ‘शिकायत मिली है कि सड़कों पर अवैध बसों का संचालन हो रहा है, यदि ऐसा हुआ तो इसके लिए विभागीय अधिकारी जिम्मेदार होंगे। केंद्र और प्रदेश सरकार का मुख्य एजेंडा स्वच्छता अभियान है इसलिए बसों की साफ-सफाई का ध्यान रखा जाए।’ मंत्री ने रोडवेज डिपो का निरीक्षण भी किया और कहा कि जल्द ही इस जिले से एसी बसें चलेंगी। इस दौरान लोगों ने अलीगढ़ से दिल्ली, नोएडा, आगरा आदि रूटों पर एसी बसें चलवाए जाने की मांग रखी। अधिकारियों ने बताया कि इस समय 16 अनुबंधित बसों का संचालन हो रहा है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP News, Uttar Pradesh News