इंदौर वनडेः मैच के टिकटों की कालाबाजारी में 10 अरेस्ट

इंदौर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एक दिवसीय श्रृंखला के दूसरे मैच के टिकटों की कालाबाजारी के आरोप में पुलिस ने इंदौर में 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। एएसपी विनयप्रकाश पॉल ने बताया कि पुलिस की अपराध शाखा ने पिछले 24 घंटों के दौरान मुखबिरों की सूचना पर शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से आठ लोगों को गिरफ्तार किया। ये लोग भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच स्थानीय होल्कर स्टेडियम में आयोजित मैच के टिकट इनकी वास्तविक कीमत से अधिक दामों पर बेच रहे थे। उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 300 से 3,000 रुपये की वास्तविक कीमत वाले करीब 40 टिकट बरामद किये गए।

पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के टिकटों की कालाबाजारी कर रहे दो बदमाशों को कल देर रात लसूडिया इलाके में गिरफ्तार किया गया। इनके कब्जे से अलग-अलग कीमत वाले पांच टिकट बरामद किये गए। उन्होंने बताया कि पुलिस वनडे मैच के टिकटों की बिक्री में गड़बड़ी और इनकी कालाबाजारी की विस्तृत जांच कर रही है।

इस बीच, मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन के चेयरमैन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस सिलसिले में संवाददाताओं से कहा कि मैच के टिकटों की उपलब्ध संख्या के मुकाबले इनकी मांग बेहद ज्यादा थी। अगर टिकट बिक्री में कोई गड़बड़ी मिली, तो एमपीसीए की ओर से जांच कर उचित कदम उठाये जायेंगे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times