आसाराम बापू और उनकी बेटी समेत 12 पर केस

शाहजहांपुर
आसाराम बापू पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली लड़की के पिता की ओर से और उनकी बेटी समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। आरोप लगाया है कि आसाराम बापू के समर्थकों ने पीड़ित परिवार की छवि खराब करने के लिए पत्रिका और पर्चे बंटवाए थे।

एसपी (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने रविवार को बताया कि 22 दिसंबर को शहर में अखबारों के साथ एक पत्रिका को रखकर बांटा गया था। इसमें दावा किया गया था कि आसाराम पर के सभी आरोप गलत हैं और उनके खिलाफ साजिश की जा रही है।

पीड़ित लड़की के पिता ने कहा कि आसाराम में बंद हैं लेकिन इसके बाद भी वह अपने गुर्गों के जरिये उनके परिवार को खत्म कराना चाहते हैं। जो पत्रिका बांटी गई, उसमें किए गए दावे पूरी तरह गलत हैं। यह उनके परिवार के खिलाफ भड़काऊ गतिविधि है। इससे उनका परिवार बेहद डरा हुआ है।

तहरीर पर आसाराम, उनकी बेटी , अर्जुन, राघव, अजय, हरेंद्र, के सी श्रीवास्तव, देवपाल, सत्यवीर, आशीष, पिंटू तथा घनश्याम समेत 12 आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है।

उनका कहना है कि शाहजहांपुर स्थित रुद्रपुर में आसाराम का आश्रम है। वहीं से उनके गुर्गे गतिविधियों का संचालन करते हैं। ऐसे में आश्रम को तत्काल ही बंद करा दिया जाना चाहिए। वह पहले भी कई बार प्रशासन से इसकी मांग कर चुके हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर