‘आप’ विधायक प्रमिला टोकस के खिलाफ FIR

विस, नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी की आर.के पुरम से एमएलए प्रमिला टोकस के खिलाफ 2 एफआईआर दर्ज की गई हैं। आरके पुरम थाने में पहली एफआईआर सीपीडब्ल्यूडी के एग्जिक्युटिव इंजिनियर जानी राम ने सरकारी काम में बाधा डालने और हमला करने के आरोप में कराई। दूसरी एफआईआर एक महिला ने घर में घुस कर धमकी देने के मामले में दर्ज कराई।

प्रमिला टोकस पर पहला केस 15 दिसंबर को दर्ज हुआ। जानी राम के मुताबिक, वह सेक्टर-2 में मदर डेरी के पीछे पुलिस और अपने डिपार्टमेंट की टीम के साथ झुग्गियों को हटा रहे थे। इसी दौरान प्रमिला टोकस और उनके पति दूसरे लोगों व महिलाओं के साथ वहां आ गए। आरोप है कि तब तक शांतिपूर्वक चल रहे इस अभियान के दौरान टोकस ने लोगों को भड़काया, बाधा पहुंचाई और महिलाओं के हाथों जानी राम से बदसलूकी कराई। जानी राम ने पुलिस कंप्लेंट दी। पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने और सरकारी कर्मचारी पर हमला करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया।

दूसरी एफआईआर 18 दिसंबर में दर्ज कराई गई। सेक्टर-1 में फ्लैट के अलॉटी बलदेव सिंह की भाभी गीता ने पुलिस को बताया कि प्रमिला टोकस और उनके पति धीरज टोकस ने उनके घर में घुस कर उन्हें धमकी दी। गीता का आरोप है कि धीरज बलदेव के लिए जातिसूचक शब्द बोल रहे थे और उन्हें फंसाने के लिए किसी महिला को तैयार करने की बात कह रहे थे। पुलिस ने जबरन घर में घुसने और धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर लिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi