‘आप’ ने बनाई ऐंटी-सीलिंग ऐक्शन कमिटी

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी ने सीलिंग के खिलाफ सड़क से लेकर विधानसभा तक अभियान चलाने का फैसला किया है। पार्टी ने अपनी ट्रेड विंग के साथ मीटिंग कर एक ‘ऐंटी सीलिंग ऐक्शन कमिटी’ बनाई, जो व्यापारियों के साथ मिलकर सीलिंग के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी।

आम आदमी पार्टी की तरफ से 15 जनवरी को सीलिंग के खिलाफ एक विरोध मार्च निकाला जाएगा, जो पार्टी कार्यालय से लेकर सिविक सेंटर तक जाएगा। दिल्ली विधानसभा का 15 जनवरी से ही शुरू हो रहे सत्र में भी सीलिंग का मुद्दा उठाया जाएगा। ऐंटी सीलिंग ऐक्शन कमिटी में आप के सीनियर लीडर्स और ट्रेड विंग के पदाधिकारी शामिल हैं। इसमें आप लीडर्स दिलीप पांडे, सौरभ भारद्वाज, मदन लाल, सुभाष खंडेलवाल, बृजेश गोयल, विष्णु भार्गव समेत 11 लोग हैं।

पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कहा कि पिछले कई दिन से दिल्ली के बाजारों में एमसीडी ने दहशत का माहौल बनाया हुआ है। सुप्रीम कोर्ट की आड़ लेकर व्यापारियों की दुकानों और कारखानों को अनावश्यक तौर पर सील किया जा रहा है। कन्वर्जन चार्ज के नाम पर व्यापारियों से अवैध वसूली की जा रही है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में एमसीडी ने व्यापारियों से सीलिंग के नाम पर 17 करोड़ रुपये की वसूली की है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News