आगराः सब्जी विक्रेता के बाल काटे, छेड़खानी के फर्जी केस में फंसाया, दरोगा सस्पेंड

आगरा
उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक एसआई को सस्पेंड कर दिया गया है। एसआई पर आरोप है कि उसने एक सब्जी विक्रेता के बाल मुंडवा दिए और उसे फर्जी केस में फंसाया। घटना का विडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों द्वारा जांच कराई गई। जांच में मामला सही पाए जाने पर दरोगा पर कार्रवाई की गई।

पुलिस ने बताया कि एसआई चंद्रवीर सिंह थाना हरीपर्वत की रिंग रोड चौकी पर तैनात थे। उन पर आरोप है कि उन्होंने सोनू नाम के को प्रताड़ित किया। सोनू बोदला मार्केट में सब्जी का ठेला लगाता है।

सोमवार को चंद्रवीर की एक परिचित महिला सब्जी खरीदने गई थी। उसने सोनू के ठेले से सब्जी खरीदी। सोनू के पास 5 रुपये फुटकर नहीं थे। सोनू ने महिला से 5 रुपये से सब्जी और लेने या फिर देने की बात कही। इस बात पर महिला का सोनू से विवाद हो गया।

आरोप है कि महिला ने चंद्रवीर से सोनू की शिकायत की जिसके बाद दरोगा चंद्रवीर सोनू को थाने ले आया। आरोप है कि यहां सोनू को रातभर थाने में रखा गया। उसके बार मुंडवा दिए गए और उसे रात पर प्रताड़ित किया गया।

इतना ही नहीं दरोगा पर आरोप है कि उसने सोनू पर छेड़खानी का फर्जी मामला भी दर्ज कर दिया। एएसपी रवीना त्यागी ने बताया कि एसआई को कर दिया गया है। उसके खिलाफ जांच करवाई जा रही है। सोनू पर जो फर्जी मामला दर्ज किया गया था उसे भी निरस्त कर दिया गया है।

इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ें

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर