असहनशीलता : साफ होगा AAP का रुख !

तरुण सिसोदिया

इन दिनों देश में असहनशीलता का मुद्दा बेहद गर्म है। इस मुद्दे पर दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी आज अपना रुख साफ कर सकती है। दिल्ली के पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में इस मुद्दे पर रुख साफ कर सकते हैं। वैसे सीएम अरविंद केजरीवाल का फिल्म निर्माता करण जौहर की बात का समर्थन करने से रुख करीब-करीब साफ है।

कपिल मिश्रा आज शाम लिटरेचर फेस्टिवल में फ्रिडम ऑफ स्पीच पर अपने विचार व्यक्त करने वाले हैं। डिबेट में फिल्म एक्टर अनुपम खेर के अलावा सलील त्रिपाठी, मधु त्रेहन आदि भी शामिल होंगे। सूत्रों के मुताबिक मिश्रा डिबेट के जरिए इस मुद्दे पर आप का रुख साफ करेंगे। मिश्रा ने इस बारे में पार्टी के सीनियर नेताओं से बात कर रुख साफ कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक आप भी मानती है कि देश में असहनशीलता है। इसी लाइन पर मिश्रा लिटरेचर फेस्टिवल में अपने विचार रखेंगे।

मिश्रा से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि रुख शाम को डिबेट में ही साफ होगा। वैसे देश में बोलने की आजादी होनी चाहिए। ऐसा न हो कि कोई बोले और उसे देशद्रोही कह दिया जाए। सबको बराबर बोलने की आजादी हो, किसी को भी बोलने से डर या भय न लगे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi