अरविंद केजरीवाल ने राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर दी बधाई

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पार्टी की कमान संभालने पर बधाई दी है। केजरीवाल ने शनिवार को राहुल द्वारा पार्टी अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालने के बाद ट्वीट कर उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा इस बड़ी जिम्मेदारी के लिये राहुल जी को बधाई और आपके भविष्य में कार्यों के लिये शुभकामनायें।

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने कांग्रेस के निर्विरोध अध्यक्ष चुने जाने के बाद आज पार्टी मुख्यालय में पदभार ग्रहण किया। आप के प्रवक्ता आशुतोष ने भी राहुल को कांग्रेस का अध्यक्ष बनने पर बधायी दी। हालांकि उन्होंने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा मर्यादित तरीके से पार्टी का नेतृत्व करने के लिए उनकी प्रशंसा भी की।

आशुतोष ने ट्वीट कर कहा तमाम राजनीतिक मतभेदों के बावजूद मैं कह सकता हूं कि सोनिया गांधी ने बेहद मर्यादित आचरण के साथ पार्टी का नेतृत्व किया। मैं उनके बेहतर भविष्य की कामना करता हूं।

कांग्रेस की 19 साल तक कमान संभालने के बाद सोनिया गांधी ने शनिवार को कांग्रेस की बागडोर बेटे राहुल गांधी को सौंप दी। बतौर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया का आखिरी भाषण राजनीति में उनके जीवन में आए उतार-चढ़ावों के किस्सों से भरा था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News