अफसरों के ट्रांसफर पर बौखलाए केजरीवाल, बोले- दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं मोदी

नई दिल्ली
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल अपने अफसरों के तबादले की वजह से बौखला गए हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। दिल्ली के दो महत्वपूर्ण अफसरों के तबादले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केजरीवाल ने कहा कि मोदी एलजी नजीब जंग की मदद से दिल्ली को बर्बाद करने पर उतारू हैं।

मंगलवार को केजरीवाल का गुस्सा तब भड़का जब एलजी ने अचानक दिल्ली के हेल्थ सेक्रटरी तरुण सेन और पीडब्ल्यूडी सेक्रटरी सर्वज्ञ श्रीवास्तव का तबादला कर दिया। जिन अधिकारियों का ट्रांसफर हुआ वे दिल्ली में मोहल्ला क्लिनिक और स्कूल भवनों के निर्माण का काम देख रहे थे।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘आज एलजी ने सीधे कई अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया। सीएम या किसी मंत्री को मंत्री को फाइल देखने भी नहीं दी गई। क्या यही लोकतंत्र का मोदी मॉडल है?’ केजरीवाल ने आगे लिखा, ‘मोदी जी एलजी के जरिये दिल्ली को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं।’

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने एलजी से कई बार प्रार्थना की थी कि 31 मार्च तक इन अधिकारियों का तबादला न किया जाए। केजरीवाल के मुताबिक एलजी ने सिसोदिया की बातों को खारिज कर दिया। दिल्ली के स्वास्थ्य और पीडब्ल्यूडी मंत्री ने भी यही बात कही।

सत्येंद्र जैन ने मीडिया को बताया कि दोनों अफसर मोहल्ला क्लिनिक और स्कूलों के क्लासरूम को बनाने का काम देख रहे थे। दोनों अच्छा काम कर रहे थे। जैन के मुताबिक एलजी ने इस बात की अनदेखी करते हुए बस काम को प्रभावित करने के लिए तबादले कर दिए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi