मनचलों से परेशान होकर दे दी जान!

नोएडा
सेक्टर-121 स्थित गढ़ी-चौखंडी में रहने वाली 19 वर्षीय लड़की ने अपने घर में खुदकुशी कर ली। गांव के लोगों का कहना है कि दो मनचलों से परेशान होकर लड़की ने सोमवार को खुदकुशी की है। हालांकि परिवार वालों ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की है। गांव में रहने वालों ने बताया कि दो युवक इस लड़की के साथ अक्सर छेड़छाड़ करते थे। लड़की ने यह बात अपने परिजनों को बताई, लेकिन परिवार वालों ने इसे लेकर कोई सख्ती नहीं बरती। इसके बाद परेशान युवती ने सोमवार दोपहर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

थाना फेज थ्री का एसएचओ उम्मेद सिंह ने बताया कि हमें परिवार वालों की तरफ से ऐसी किसी घटना की सूचना नहीं मिली है। अगर शिकायत आती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी। परिवार वालों ने बताया कि उन्हें पुलिस से शिकायत नहीं करनी है। लड़की की मौत तबियत खराब होने से हुई है।

उल्लेखनीय है कि आठ साल पहले दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक लड़की के साथ नोएडा में गढ़ी चौखंडी गांव के पास रेप की एक घटना हुई थी, जिसमें इस गांव से जुड़े कई लड़कों पर घटना में शामिल होने के आरोप थे। हाल ही में दिल्ली स्थित तीस हजारी कोर्ट ने इस घटना के सभी आरोपियों को बरी कर दिया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP News, Uttar Pradesh News