हेल्थ और दूसरे प्रोजेक्ट्स के लिए पार्थ समथान ने छोड़ा ‘कसौटी जिंदगी के’, साहिल आनंद ने भी एकता कपूर के सामने रखी शो छोड़ने की बात

टेलीविजन के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के पार्थ समथान इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। पार्थ बीते महीने कोविड-19 की चपेट में आ गए थे जिससे जंग जीतने के बाद पार्थ की सेट पर दोबारा वापसी हो चुकी है। अब उनके फैंस और शो के लिए बुरी खबर है क्योंकि एक्टर जल्द ही शो को हमेशा के लिए अलविदा कह रहे हैं। उन्होंने फैसला कर लिया है जिसके बाद एकता कपूर तक भी ये बात पहुंचाई जा चुकी है। पार्थ के अलावा शो में उनके जीजा का किरदार निभाने वाले साहिल आनंद भी शो छोड़ने का मन बना लिया है।

हेल्थ और दूसरे प्रोजेक्ट पर फोकस करेंगे पार्थ

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार पार्थ अपनी हेल्थ पर ज्यादा ध्यान देने के लिए शो को अलविदा कह रहे हैं। उनकी कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी बातचीत जारी है जिसके लिए उन्हें ये शो छोड़ना है। एकता कपूर लगातार उन्हें शो में बनाए रखने की कोशिश में हैं। हालांकि उन्होंने मन बना लिया है।

साहिल आनंद भी होंगे शो से बाहर

पार्थ समथान के साथ ही साहिल आनंद ने भी शो छोड़ने की बात मेकर्स के सामने रख दी है जिसका कारण अभी साफ नहीं है। साहिल शो में अनुराग की बहन निवेदिता बासु के पति अनुपम सेन गुप्ता के किरदार में हैं। दोनों के शो छोड़ने के फैसले को अभी कसौटी के प्रोड्यूसर्स ने हरी झंडी नहीं दिखाई है। और दोनों से ही शो को ना छोड़ने की अपील भी की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ मेकर्स नए अनुराग की तलाश में हैं।

##

कॉन्ट्रोवर्सी के कारण ब्रेक लेना चाहते थे पार्थ समथान

प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने हाल ही में अपना एक वीडियो जारी कर खुलासा किया था कि वो बाइसेक्शुअल हैं। इतना ही नहीं एक्टर ने वीडियो के जरिए तीन लोगों पर उनकी जिंदगी खराब करने के आरोप लगाए थे जिनमें प्रियांक शर्मा, शिल्पा शिंदे और पार्थ समथान शामिल थे। विकास ने बताया कि वो बाइसेक्शुअल हैं और पार्थ और प्रियांक के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों ने उनकी जिंदगी नर्क बना दी है। इस खुलासे के बाद से ही पार्थ काफी परेशान थे। इन्हीं कॉन्ट्रोवर्सीज के कारण वो शो छोड़ने वाले थे हालांकि अब इसका कारण कुछ और बताया जा रहा है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Parth Samathaan left kasautii show for health and other projects, Sahil Anand also spoke about leaving the show in front of Ekta Kapoor

Dainik Bhaskar