सेरेना विलियम्स ने बताई फ्रेंच ओपन से हटने की वजह

पैरिस
साल के दूसरे ग्रैंडस्लैम टूर्नमेंट फ्रेंच ओपन में जिस मुकाबले को सबको बेसब्री से इंतजार था, वह शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया। यह मुकाबला था दुनिया की पूर्व नंबर वन खिलाड़ियों सेरेना विलियम्स और मारिया शारापोवा के बीच जिसके शुरू होने से पहले ही सेरेना ने इसमें नहीं खेलने का फैसला किया।

अपने इस फैसले की वजह बताते हुए सेरेना ने कहा, ‘मेरे पेक (छाती और कंधे के आसपास की जगह) मसल्स (मांसपेशी) में कुछ परेशानी है जिसके कारण मैं सर्विस तक नहीं कर पा रही हूं। मुझे खेलने में बहुत दिक्कत हो रही है’। सेरेना के कोर्ट पर न उतरने से शारापोवा को क्वॉर्टर फाइनल में जगह मिल गई।

14 साल बाद मारिया को ऐसे मिली जीत
तीसरे राउंड में 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन सेरेना का सामना 11वीं वरीय जर्मनी की जूलिया जॉर्जेस से हुआ था और इस मैच के दौरान उन्हें पेक्टोरल मसल्स में चोट लगी थी। चोट के बावजूद वह अपनी बड़ी बहन वीनस के साथ डबल्स मैच में खेली थीं। पिछले साल बेटी ओलिंपिया को जन्म देने के बाद सेरेना पहली बार किसी ग्रैंडस्लैम टूर्नमेंट में खेल रही थीं।

2004 के बाद से दुनिया की पूर्व नंबर एक अमेरिका की स्टार सेरेना एक भी मुकाबले में शारापोवा से हारी नहीं हैं। सेरेना ने कहा कि वह स्कैन के लिए पैरिस में ही रूकेंगी ताकि पता चल सके कि उन्हें कितने दिनों तक कोर्ट से दूर रहना होगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Tennis News in Hindi, टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Latest Tennis Updates