सेक्स स्कैंडल: सेक्रेटरी ने लीक की सीडी? पुलिस हिरासत में

नई दिल्ली
सेक्स सीडी कांड में फंसे आम आदमी पार्टी से बर्खास्त किए गए संदीप कुमार के पर्सनल सेक्रेटरी प्रवीण सिंह को हिरासत में लिया गया है। हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक, पुलिस को शक है कि वीडियो और फोटोग्राफ को सर्कुलेट करने के पीछे प्रवीण का हाथ हो सकता है। पुलिस इस मामले में उनसे पूछताछ कर रही है।

प्रवीण को दिल्ली सचिवालय से हिरासत में लिया गया। दिल्ली पुलिस बेहद खामोशी से सचिवालय पहुंची और प्रवीण को हिरासत में ले लिया। जानकारों का मानना है कि अगर उनको अरेस्ट किया जाता है तो वीडियो और फोटो सर्कुलेट करने के आरोपों की वजह से आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई होगी।

बता दें कि एक दिन पहले ही दिल्ली पुलिस ने संदीप को एक दिन की पुलिस रिमांड में भेजा था। उधर, मीडिया से सामना होने पर संदीप ने कहा कि सच जल्द ही सामने आ जाएगा। बता दें कि संदीप कुमार की पत्नी भी उनके साथ खड़ी हैं। पत्नी का आरोप है कि संदीप के साथ राजनीतिक साजिश हुई है।

संदीप कुमार के मामले पर पार्टी बंटी हुई नजर आई है। जहां केजरीवाल ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्हें पद से हटा दिया था, वहीं आप प्रवक्ता आशुतोष ने ब्लॉग लिखकर उनका बचाव किया था। उधर, आशुतोष के खिलाफ दिल्ली कांग्रेस के नेताओं ने सोमवार को राजघाट पर प्रदर्शन किया।

उधर, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष नेता सतीश उपाध्याय ने भी आशुतोष पर हमला किया। उन्होंने कहा कि आशुतोष ने बचकानी हरकत की है। उपाध्याय के मुताबिक, आशुतोष ने गांधी, वाजपेयी के नाम पर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई। बीजेपी नेता ने आम आदमी पार्टी की चुप्पी पर भी सवाल उठाया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi