सेंचुरी के बाद कोहली के रन काबिलेतारीफ: धोनी

चेन्नै

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज 2-2 से बराबर हो चुकी है। पांचवां और आखिरी वनडे मुंबई में खेला जाएगा। मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि यह मैच जीतना उनकी टीम के लिए बहुत जरूरी था। धोनी ने इस जीत में पूरी टीम की विशेषकर विराट कोहली की खूब तारीफ की।

धोनी ने कहा कि सीरीज में बने रहने के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी था। धोनी ने कहा कि यह एक ऐसा मैच था जिसमें पूरी टीम ने हर क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और उसके बाद गेंदबाजों ने भी अपना काम बखूबी अंजाम दिया। धोनी ने कहा कि आज बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करना अच्छा रहा। उन्होंने कहा कि रैना को ऊपर भेजना अच्छा रहा।

सुरेश रैना ने गुरुवार को अच्छी 53 रनों की पारी खेली और भारत को 299 के स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की। इस मैच से पहले तीन पारियों में रैना ने महज तीन रन बनाए थे और वह आलोचकों के निशाने पर थे।

धोनी ने विराट कोहली की पारी की खूब तारीफ की। धोनी ने कहा कि कोहली ने हालात को अच्छी तरह समझते हुए बैटिंग की। उन्होंने कहा कि शतक के बाद उन्होंने जो रन जोड़े वह काबिले तारीफ है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times