सुलतानपुर: प्रेमी युगल का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

सुलतानपुर
यूपी के सुलतानपुर जिले में एक गांव के बाहर एकसाथ युवक और युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों की कनपटी पर गोली मारी गई है। घटना की सूचना पाकर एसपी अमित वर्मा, डाॅग स्क्वॉड और फरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए। अभी हत्या और आत्महत्या की गुत्थी उलझी है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस हर ऐंगल से जांच पड़ताल कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक मामला दोस्तपुर थाना क्षेत्र के कटघरा पट्टी हियायी गांव का है। गांव निवासी रामतीरथ निषाद की 18 वर्षीय बेटी का कादीपुर थाना क्षेत्र के अजानेपुर गांव निवासी 21 वर्षीय मोहन निषाद पुत्र रामउजागिर से करीब साढे़ तीन वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मोहन लड़की के गांव में अपने मामा ओमप्रकाश के यहां बचपन से रहता था। एक बार दोनों की शादी तय की गई लेकिन लड़की की मां की नाराजगी के चलते शादी टाल दी गई। हालांकि इसके बाद भी दोनों का मिलना बंद नहीं हुआ। इस बीच लड़की की शादी कादीपुर क्षेत्र के एक लड़के के साथ तय कर दी गई।

उधर, बहन की शादी के कारण मोहन भी अपने गांव अजानेपुर में था। सोमवार देर रात लड़की ने उसे फोन कर गांव के बाहर एक छोटे तालाब के पास बुलाया। अगले दिन सुबह दोनों का शव तालाब के पास पेड़ के नीचे पाया गया।

मौका-ए-वारदात से पुलिस ने लड़की का शादी कार्ड, लड़के का दो मोबाइल फोन, श्रृंगार का सामान और असलहा बरामद किया है। डाॅग स्क्वायड ने लड़की का मोबाइल फोन उसके घर से बरामद किया है। मामले में ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में एसपी अमित वर्मा ने बताया कि दोनों की मौत गनशॉट से हुई है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर