सुबह कुछ समय के लिए दिखी मधुमिता

वरिष्ठ संवाददाता, नोएडा

सेक्टर-61 में रहने वाले आर्मी के रिटायर्ड डेंटल सर्जन डॉ. सुशांतो सरकार के रांची में संदिग्ध हालत में घायल होने और परिवार के 5 लोगों की मौत पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। डॉ. सुशांतो दुर्गापूजा में शामिल होने बेटे व पोती समेत परिवार के सभी मेंबरों को रांची ले गए थे। सिर्फ अपनी बहू मधुमिता को नोएडा में अकेला छोड़ गए थे। सोमवार सुबह मधुमिता को कुछ लोगों ने अपार्टमेंट में देखा था।

मौमिता कैसे पहुंची रांची

रांची के रिवरेसा अपार्टमेंट में डॉ. सुशांतो की पत्नी अंजना सरकार, इकलौता बेटा समीर सरकार और पोती सुमिता सरकार के साथ ही भतीजे पार्थो सरकार की पत्नी मौमिता सरकार और उसकी बेटी समिता सरकार का शव भी मिला था। मौमिता सरकार, समीर की पत्नी मधुमिता सरकार की छोटी बहन थी। पार्थो सरकार भोपाल में किसी कंपनी में काम करते हैं। ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि जब डॉ. सुशांतो सरकार अपनी बहू मधुमिता को छोड़ गए तो उसकी छोटी बहन मौमिता उनके परिवार के साथ रिवरेसा अपार्टमेंट कैसे पहुंची। क्या मौमिता सरकार नोएडा से ही उनके साथ गई थी या रांची में जाकर उन्हें जॉइन किया था।

पुलिस ने साधी चुप्पी

वहीं इस मामले में नोएडा पुलिस शांत नजर आ रही है। डीएसपी अरविंद यादव ने बताया कि मामला रांची का है और नोएडा से इसका कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए जांच भी रांची पुलिस ही करेगी। जब वहां की टीम नोएडा आएगी तो उसे जांच में पूरा सहयोग किया जाएगा। वहीं सेक्टर-60 चौकी इंचार्ज कुलदीप मलिक ने बताया कि जांच तो रांची पुलिस ही कर रही है। फिर भी हम रविवार शाम सेक्टर-61 में गए थे और डॉ सुशांतो के परिवार के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की थी। जांच में इतना पता चला कि डॉ. सुशांतो शांत स्वभाव के इंसान थे। इससे ज्यादा डिटेल उन्हें नहीं मिल पाई। बहू मधुमिता से किसी प्रकार के विवाद के बारे में भी उन्हें जानकारी नहीं मिली। उन्हें मौके पर मधुमिता नहीं मिली और न ही उसका मोबाइल नंबर मिल पाया। इसलिए फिलहाल वे उसकी लोकेशन नहीं बता सकते।

कुछ देर के लिए नजर आई मधुमिता

घटना के अगले दिन सेक्टर-61 के मॉर्बल होम्स अपार्टमेंट में सब कुछ नॉर्मल दिखाई दिया। वहां रहने वाले कुछ लोगों ने बताया कि रविवार शाम 4 बजे से गायब हुई मधुमिता सोमवार सुबह करीब एक घंटे के लिए अपार्टमेंट में नजर आई थी लेकिन कुछ देर बाद वह फिर गायब हो गई। वहीं इस बारे में पूछे जाने पर सिक्युरिटी गार्ड ने कुछ भी जानकारी होने से इनकार कर दिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार