सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त पैनल ने BCCI के मीडिया मैनेजर को हटाया

नई दिल्ली
कुछ दिन पहले यह खबर आई थी कि भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम की खबरें बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर तक पहुंच रही हैं। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त की गई प्रशासकों की कमिटी ने बोर्ड के मीडिया मैनेजर को उसके पद से हटा दिया।

समाचार चैनल टाइम्स नाऊ के अनुसार, ठाकुर और बीसीसीआई के पूर्व सचिव अजय-शिर्के द्वारा नियुक्त किए गए अधिकारियों को भी हटा दिया गया है।

अंग्रेजी अखबार डीएनए के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम के दो वरिष्ठ खिलाड़ियों ने आरोप लगाया था कि निशांत जी अरोड़ा ड्रेसिंग रूम की बातें अनुराग ठाकुर तक पहुंचा रहे हैं और वह खिलाड़ियों के बीच तनाव पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

इस रिपोर्ट में एक वरिष्ठ खिलाड़ी के हवाले से कहा गया था, ‘क्या मीडिया मैनेजर हमारे लिए चीजें आसान करने के लिए हैं या फिर हमें परेशान करने के लिए? खिलाड़ियों में इस बात को लेकर काफी अविश्वास हो रहा है कि आखिर ड्रेसिंग रूम की बातें बाहर कैसे जा रही हैं।

इस रिपोर्ट में और दावा किया गया था कि पिछले साल जब भारतीय टीम अमेरिका में वेस्ट इंडीज के खिलाफ दो टी20 मैच खेल रही थी तब एक वरिष्ठ खिलाड़ी ने खिलाड़ियों और कोच के बीच में विवाद पैदा करने के आरोप में अरोड़ा का विरोध भी किया था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

क्रिकेट समाचार, India vs England Cricket News in Hindi, Latest Cricket News – Navbharat Times