सुधारों को लेकर अब भी प्रतिबद्ध है भारत: शशिकांत दास

:नोट: सपंादक कृपया अर्थ 60 के स्थान पर इस समाचार का उपयोग करें।:

नयी दिल्ली, 15 जनवरी :: आर्थिक मामलों के सचिव शशिकांत दास ने आज कहा कि भारत सुधारों और व्यापार संबंधी बाधाओं को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है।

दास ने ट्वीट किया, आर्थिक सुधारों, व्यवसाय और मुक्त व्यापार को सुगम बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। कई बार प्रतीकों के शामिल होने के कारण हम भावुक हो जाते हैं।

अमेरिका की ई-खुदरा वेबसाइट आमेजन द्वारा अपनी वेबसाइट पर महात्मा गांधी की तस्वीर वाली चप्पलांे की बिक्री से जुड़ी खबरों की पृष्ठभूमि में उन्होंने ये ट्वीट किया है।

पिछले सप्ताह आमेजन के भारतीय झंडे के चित्र वाले पायदान बेचने का भारत ने पुरजोर विरोध किया, जिसके बाद इस ई-खुदरा कंपनी को कनाडा की अपनी वेबसाइट से इसे हटाना पड़ा।

इससे पहले दास ने आज एक भारतीय नागरिक के रूप में ट्वीट करते हुए कहा कि आमेजन को भारतीय चिन्हों और प्रतीकों को लेकर गंभीरता दिखानी चाहिए।

उन्होंने ट्वीट किया, आमेजन, बेहतर आचरण कीजिए। भारतीय चिन्ह और प्रतीकों को हल्के में नहीं लें, ऐसी हरकतों से दूर रहें। लापरवाही आपको जोखिम मंंे डालेगी।

हालांकि, एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, आमेजन पर टिप्पणी भारत के एक नागरिक की हैसियत से की है क्योंकि मुझे यह काफी गहराई से महसूस हुआ। इसे और कुछ नहीं समझा जाना चाहिए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

बिज़नस न्यूज़, व्यापार समाचार भारत, वित्तीय समाचार, News from Business