संसद में जया के बयान के बाद अमिताभ के घर की सुरक्षा बढ़ाई; कंगना बोलीं- जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने कोई थाली नहीं दी, ये मेरी अपनी थाली

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड में ड्रग्स मामले पर राज्यसभा में बयान दिया था। इस पर विवाद बढ़ता जा रहा है। महाराष्ट्र सरकार ने इसके बाद मुंबई में अमिताभ बच्चन के घर की सुरक्षा बढ़ा दी। उधर, एक्ट्रेस कंगना रनोट ने लगातार दूसरे दिन जया पर पलटवार किया।

उन्होंने ट्वीट किया' कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नंबर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था। वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सिखाया। थाली देश भक्ति नारी प्रधान फिल्मों से सजाई। यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।

कंगना ने कहा, शो बिजनेस हमेशा से जहरीला रहा है
कंगना ने कहा, 'शो बिजनेस हमेशा से जहरीला रहा है। लाइट और कैमरे की इस दुनिया में लोग भरोसा करने लगते हैं और इसी में जीने लगते हैं। लोग एक वैकल्पिक सच्चाई पर विश्वास करने लगते हैं और अपने चारों ओर एक घेरा बना लेते हैं। इस भ्रम से बाहर निकलने के लिए मजबूत आध्यात्मिक शक्ति की जरूरत पड़ती है।' उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में संविधान का कर्तव्य है कि वह क्रांतिकारी आवाज को सुरक्षा दे। यहां इस मामले में आप लोकतंत्र में दो चीजें देखते हैं, 1- बचाने वाला, 2- जिसे बचाया गया। लोग दोनों ही नहीं बन पाते। ऐसा कुछ बनें, जो देश के लिए मायने रखता हो।

जया ने कहा- आप जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं कर सकते हैं
दरअसल, जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में कहा था, 'कुछ लोगों की वजह से आप पूरे इंडस्ट्री की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, उन्होंने इसके खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है। आप जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं कर सकते हैं।' दरअसल, जया का यह बयान सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के साथ कंगना रनोट का विवाद और भाजपा सांसद रवि किशन के लोकसभा में दिए गए बयान से जोड़ कर देखा जा रहा है। कंगना ने इसी पर पलटबार किया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Kangana Ranaut; Latest News On Kangana Ranaut Jaya Bachchan | Amitabh Bachchan Security Increased Jaya Bachchan Statement In Parliament

Dainik Bhaskar