शौच के लिए गई 6 साल की बच्ची से युवक ने किया रेप

कानपुर
एक छह साल की बच्ची से कथित रूप से रेप करने पर रविवार को पुलिस ने 22 साल के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक का नाम आशीष शर्मा है। आशीष पर आरोप है कि कानुपर देहात जिले के एक गांव में शनिवार रात को उसने शौच के लिए गई बच्ची से रेप किया था। यह इलाका डेरापुर पुलिस के तहत आता है। आशीष को जिले के बरौर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत अंगदपुर गांव का रहने वाला बताया गया है।

शनिवार को बच्ची ने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया था जिसकी शिकायत उन्होंने डेरापुर पुलिस से की थी। शिकायत दर्ज किए जाने के बाद से ही आरोपी आशीष फरार था। डेरापुर एसएचओ के मुताबिक, ‘आशीष बरौर पुलिस के अंतर्गत रसाधन इलाके में भाग गया था। वहां वह अपने किसी रिश्तेदार के यहां रह रहा था।’ एक गुप्त सूचना पर रविवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि शनिवार रात को आशीष ने शौच के लिए गई बच्ची से रेप किया था। उसने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। एसपी सभराज सिंह ने बताया, ‘धारा 376 के अलावा आईपीसी की कई धाराओं समेत पॉक्सो (बच्चों को यौन हमलों से बचाने वाला कानून) ऐक्ट की धारा 4 के तहत केस दर्ज किया गया है। इस धारा के तहत दोषी साबित होने पर सात साल तक की सजा हो सकती है।’

Read in English: Youth arrested for raping six-year-old

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार