व्यापम: आम आदमी पार्टी के संजय सिंह ने शिवराज को बोला यमराज

नई दिल्ली
व्यापम घोटाले से जुड़े एक मामले की पड़ताल करने गए पत्रकार की मौत के बाद आम आदमी पार्टी भी शिवराज सरकार पर हमलावर हो गई है। पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर शिवराज को यमराज की संज्ञा दी है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘शिवराज या यमराज: व्यापम घोटाले में CM से लेकर राज्यपाल तक संदेह के घेरे में, 43 लोग अपनी जान गंवा चुके। ये क्या हो रहा?’

व्यापम घोटाले से जुड़े अब तक 25 लोगों की संदेहास्पद मौत हो चुकी है। इस बड़े ऐडमिशन और भर्ती घोटाले में कई अधिकारियों और राजनेताओं के नाम सामने आ रहे हैं। विपक्षी दल कांग्रेस पहले से ही हमलावर था और मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग कर रहा था।

गौरतलब है कि व्यापम घोटाले पर स्पेशल स्टोरी कर रहे ‘आज तक’ के पत्रकार अक्षय सिंह की शनिवार को झाबुआ के मेघनगर में संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। अक्षय व्यापम घोटाले की मृतक नम्रता डामोर के घर मेघनगर गए थे। नम्रता का नाम व्यापम घोटाले में आया था। इसके बाद उनका शव उज्जैन जिले में रेलवे ट्रैक के पास मिला था। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि उनकी सरकार पत्रकार की मौत की घटना की जांच करेगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times