वायरल हुई फेसबुक पर ‘रियल डैड’ की यह तलाश

महज 24 घंटे पहले किए गए एक ट्वीट को अब तक करीब 40 हजार से ऊपर लाइक्स मिल चुके हैं। यह ट्वीट जिस ट्विटर हैंडल से किया गया है उसके केवल 400 फॉलोवर हैं, फिर भी यह ट्वीट काफी वायरल हो चुका है। जानिए ऐसा क्या है इस ट्वीट में।

ऐलक्स कॉर्नवेल ने 17 जुलाई की रात अपने ट्विटर हैंडल पर फेसबुक के मेसेंजर ऐप पर हुई चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। इस स्क्रीनशॉट में कथित तौर पर 13-14 साल का एक बच्चा उनसे पूछ रहा है कि क्या 14 साल पहले वह किसी प्रेगनेंट औरत को छोड़कर चले गए थे।

इस पर ऐलक्स जवाब देते हैं कि वह खुद अभी बस 21 साल के हैं। ऐलक्स के इस जवाब पर वह बच्चा उनसे माफी मांगता है और बताता है कि वह अपने पिता को ढूंढ़ रहा है।

ऐलक्स ने इस बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक शरारती ट्वीट किया- (14 साल पहले) मैं 7 साल का एक बेपरवाह बच्चा था तो मैं ऐसी किसी संभावना से पूरा तरह इनकार नहीं कर सकता।

उनका यही ट्वीट काफी वायरल हो चुका है। कुछ लोग उस बच्चे के इमोशंस के प्रति ऐलक्स की ‘संवेदनहीनता’ की आलोचना कर रहे हैं तो कुछ ऐलक्स की ही तरह इस बातचीत के मजे ले रहे हैं। वहीं कुछ लोगों को इस बात की आशंका भी है कि यह बच्चा कोई प्रैंक कर रहा है। ऐलक्स ने कुछ और ट्वीट्स में बताया है कि यह बच्चा फेसबुक पर ऐलक्स नाम के हर बंदे से पूछताछ कर रहा है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Britain News in Hindi, ब्रिटेन समाचार, Latest Britain Hindi News, ब्रिटेन खबरें