वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आएंगी एडल्ड स्टार सपना सप्पू उर्फ सपना भाभी, मिथुन के साथ किया था बॉलीवुड डेब्यू

टेलीविजन का सबसे विवादित रियलिटी शो शुरू होते ही विवादों में आ चुका है। शो में कुछ पुराने कंटेस्टेंट्स भी शो में मनोरंजन का तड़का लगाने आए हैं। कुछ ही एविक्शन के बाद घर में जल्द ही कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं। खबरें हैं कि एडल्ट स्टार सपना सप्पू जो सपना भाभी के नाम से पॉपुलर हैं शो की पहली वाइल्ड कार्ड बनकर आने वाली हैं।

सपना सप्पू ने साल 1998 में फिल्म गुंडा से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके साथ मिथुन चक्रवर्ती ने लीड रोल निभाया था। बॉलीवुड के अलावा एक्ट्रेस भोजपुरी और गुजराती फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 2013 में शादी होने के बाद एक्ट्रेस ने अपना एक्टिंग करियर पूरी तरह छोड़ दिया था और गुजरात शिफ्ट हो गई थीं। शादीशुदा जिंदगी में अनबन के चलते एक्ट्रेस पति से अलग हो गई। दोनों का एक पांच साल का बेटा टाइगर है जिसकी लीगल कस्टडी का केस अब भी जारी है।

एडल्ट फिल्मों से किया इंडस्ट्री में कमबैक

पति से अलग होने के बाद सपना दोबारा गुजरात से मुंबई आईं। यहां आकर उन्होंने सेमी पोर्न वेब शोज में काम किया। 200 से ज्यादा हिंदी, गुजराती और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं सपना को उनके बोल्ड किरदारों से पहचान मिली है।। कई बी ग्रेड फिल्मों में आने के बाद हाल ही में सपना वेब शो आप की सपना भाभी में नजर आई हैं।

सपना भाभी नाम से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस का असली नाम जरीना शेख है। एक्ट्रेस कई सारी एडल्ट फिल्मों में बोल्ड अवतार में नजर आई हैं लेकिन उन्हें इस काम से कोई शर्मिंदगी नहीं होती। बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में एक्ट्रेस ने अपने काम पर कहा, 'मैंने जो काम किया है उसे लेकर मुझे कोई शर्मिंदगी नहीं है। मैं बड़ी एक्ट्रेस नहीं बन पाई लेकिन मैं छोटी फिल्मों की बड़ी एक्ट्रेस हूं। मैंने टीवी सीरियल मैं काम करने की कोशिश की मगर वहां ज्यादा समय देना पड़ता है। मैं एक पांच साल के बेटे की मां हूं और इतना समय नहीं दे सकता। इंडस्ट्री में रहना एक बहुत प्रोफेशनल काम है और मैं ये समझ चुकी हूं कि यहां इमोशन्स की कोई जगह नहीं है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Sapna Sapu aka Sapna Bhabhi, will enter bigg boss 14 house as a wild card entry, actress debut in bollywood with mithun chakraborty

Dainik Bhaskar