वर्ल्ड टेलिकॉम डे पर बीएसएनएल का तोहफा

नई दिल्ली
टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने फेसबुक और मोबीक्विक के साथ कुछ समझौते किए हैं ताकि वह ग्राहकों के बीच अपनी इंटरनेट सेवाओं और वैल्यू ऐडेड सेवाओं को लोकप्रिय बना सके। कंपनी ने कहा कि उसने यह समझौते वर्ल्ड टेलिकॉम डे और इन्फ़र्मेशन सोसाइटी डे के मौके पर किए हैं। फेसबुक के साथ किए गए मेमोरैंडम के अनुसार बीएसएनएल कंपनी के ‘एक्सप्रेस वाई-फाई प्रोगाम’ को कनेक्टिविटी उपलब्ध कराएगी।

‘एक्सप्रेस वाई-फाई प्रोगाम’ के तहत फेसबुक पब्लिक हॉटस्पॉट के माध्यम से देश के ग्रामीण इलाकों में विभिन्न टेलिकॉम कंपनियों के साथ साझेदारी कर इंटरनेट सेवाएं मुहैया कराती है। इसी प्रकार डिजिटल वॉलेट कंपनी मोबीक्विक के साथ किए गए समझौते में वह उसके साथ मिलकर एक बीएसएनएल वॉलेट बनाएगी जो उसकी सेवाओं और उत्पादों के भुगतान में प्रयोग किया जा सकेगा। इसके अलावा मोबीक्विक बीएसएनएल के सिम कार्ड की अपने एप और वेबसाइट से डिजिटल बिक्री भी करेगी।

इसके साथ ही बीएसएनएल ने वर्ल्ड टेलीकॉम डे के अवसर पर अपने मौजूदा और नए ग्राहकों को एसटीवी 333 पर 3 दिनों के लिए अनलिमिटेड डेटा की पेशकश की है। बीएसएनएल बिहार के मुख्य महाप्रबंधक किशोर कुमार ने कहा कि बीएसएनएल ने प्रीपेड मोबाइल के अपने यूज़र्स के लिए वर्ल्ड टेलीकॉम और इन्फ़र्मेशन सोसाइटी डे के अवसर पर इस बार 2017 की थीम बडे़ विकास के लिए बड़ा डेटा के अंतर्गत प्रमोशनल ऑफर देने का फैसला लिया है। उन्होंने बताया कि इसके अंतर्गत मौजूदा और नए ग्राहकों को एसटीवी 333 ‘ट्रिपल एसीई’ में 3 दिनों के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। प्रीपेड मोबाइल के लिए इस सीमित ऑफर की वैलिडिटी आज से 19 मई तक है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

बिज़नस न्यूज़, व्यापार समाचार भारत, वित्तीय समाचार, News from Business