लूट के फोन ने साल भर बाद यूं फंसाया

गाजियाबाद
गाजियाबाद जीआरपी ने रविवार सुबह एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया, जिसने अक्टूबर 2015 में चलती ट्रेन से एक शख्स का मोबाइल छीना था। इस वारदात में पीड़ित शख्स ट्रेन से गिर गया था और उसकी मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी ने लूटे हुए फोन से लगातार कॉल किए, जिसके बाद फोन ट्रेस करके उसे दबोच लिया गया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

इस मामले के आईओ और जीआरपी प्रभारी सोमवीर सिंह ने बताया कि 2 अक्टूबर 2015 को ग्वालियर निवासी सुनील कुमार दोहलिया दिल्ली से इंटरव्यू देकर कर्नाटक एक्सप्रेस से ग्वालियर लौट रहे थे। हिंडन नदी के पास ट्रेन के धीमी होने पर कड़कड़ मॉडल के रहने वाले मनीष ने ट्रेन के गेट पर बैठे सुनील से मोबाइल लूट लिया।

झपट्टा मारने के चलते सुनील का बैलेंस बिगड़ गया और ट्रेन से गिरकर उसकी मौत हो गई थी। सुनील के परिजनों ने बताया कि इस हादसे के बाद भी सुनील का मोबाइल नंबर लगातार इस्तेमाल होता रहा। वहीं, 24 नवंबर 2015 तक का बिल उनके घर भी पहुंच गया।

ऐसे में उन्होंने कोर्ट के माध्यम से गाजियाबाद जीआरपी को रिपोर्ट दी। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल ट्रेस करके रविवार सुबह कड़कड़ मॉडल इलाके से आरोपी मनीष को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही, सुनील से लूटा हुआ मोबाइल भी बरामद कर लिया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार