लीड एक्टर यश के 35वें बर्थडे से एक दिन पहले ही रिलीज हुआ KGF चैप्टर 2 का टीजर

रॉकी की दुनिया की एक झलक एक बार फिर से दिखाई दी है। मेकर्स ने टाइम से पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया। गुरुवार रात रिलीज किए गए 2 मिनट के टीजर में रवीना टंडन, यश और संजय दत्त की झलक दिखाई दी। जिसमें यश एक्शन करते हुए नजर आए। रिलीज होने के एक घंटे के अंदर ही इसे डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे।

इस टीजर को पहले यश के 35वें बर्थडे यानी 8 जनवरी पर रिलीज करने का प्लान था, लेकिन फैन्स की डिमांड के चलते लास्ट मोमेंट पर फैसला बदल दिया गया।

दो साल से चल रहा प्रोडक्शन
फिल्म की कहानी और डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है। प्रोडक्शन विजय किरागंदूर ने किया। फिल्म में संजय दत्त अधीरा के रोल में होंगे। इन तीनों के अलावा श्रीनिधि शेट्‌टी, प्रकाश राज, मालविका अविनाश भी हैं। फिल्म का प्रोडक्शन पिछले दो साल से चल रहा है , जल्द ही यह पूरा हो जाएगा। पहले इस फिल्म को अक्टूबर 2020 में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण प्रोडक्शन वर्किंग बंद रही।

चैप्टर वन ने बनाए थे कई रिकॉर्ड
केजीएफ का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था। कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में आई इस फिल्म के नाम कई रिकॉर्ड बने। यह पहली कन्नड़ मूवी थी, जिसने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। वहीं यह चौथी हिंदी में डब की गई फिल्म थी, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

KGF Chapter 2 teaser surprisingly released early ahead on actor yash birthday

Dainik Bhaskar