लाइन में फॉल्ट

एनबीटी न्यूज, टीएचए

इंदिरापुरम की वैभव खंड स्थित कृष्णा अपरा सोसायटी के पास शुक्रवार दोपहर को 11 केवीए की लाइन में फॉल्ट आ गया। इसकी वजह से इलाके की बिजली गुल हो गई। वसुंधरा स्थित सेक्टर-19 में सुबह लाइन ट्रिप होने के चलते लोगों को करीब डेढ़ घंटा बिजली गुल का सामना करना पड़ा। सुबह साढ़े नौ बजे से 11 बजे तक सप्लाई प्रभावित रही। पसौंडा, अर्थला, शहीद नगर में भी लोग बिजली कटौती से जूझते रहे।

डीएम को लेटर दिया

एनबीटी न्यूज, साहिबाबाद

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रदेश संगठन मंत्री नरेंद्र राठी ने डीएम को लेटर देकर साहिबाबाद इलाके में गर्ल्स कॉलेज और सरकारी अस्पताल की मांग की है। उन्होंने बताया कि काफी लंबे समय से कॉलेज की मांग की जा रही है। इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी सवा लाख लोगों के हस्ताक्षरयुक्त अभियान का लेटर दिया गया था। उन्होंने एक साल के भीतर कॉलेज और अस्पताल बनवाने का आश्श्वान दिया था। डेढ़ साल बाद भी दोनों मांग अधूरी हैं।

सफाई अभियान शुरु

एनबीटी न्यूज, टीएचए

वाल्मीकि जयंती को लेकर बीजेपी नेता संजीव शर्मा व पप्पू पहलवान के नेतृत्व में 8 अक्टूबर से सफाई अभियान की शुरुआत की जाएगी। उन्होंने बताया कि 16 अक्टूबर को वाल्मीकि जयंती है। 15 अक्टूबर तक रोजाना कॉलोनी में सफाई अभियान चलाया जाएगा। शनिवार को इलाके की पप्पू कॉलोनी में सफाई कराई जाएगी।

गेट पर बह रहा पानी

एनबीटी न्यूज, साहिबाबाद

मोहननगर जोनल ऑफिस के पास से पानी की निकासी बंद हो गई है। इससे नाले का पानी जोनल ऑफिस के परिसर में बह रहा है। एंट्री गेट पर पानी भरा होने के कारण हाउस टैक्स जमा करने वाले लोगों को भी परेशानी हो रही है। रेजिडेंट्स मोहन, विकास, गौरव और राकेश ने बताया कि निगम कर्मचारियों की लापरवाही के कारण यहां पर पानी बह रहा है।

पाइप लाइन लीकेज

एनबीटी न्यूज, टीएचए

मोहननगर स्थित मोहन मिकिंस के पास पिछले कई दिनों से पानी की पाइपलाइन लीकेज हो रही है। इससे सड़क पर पानी का रिसाव हो रहा है। इस पॉइंट पर पानी रिसने से आने-जाने वाले लोगों को भी परेशानी हो रही है। रेजिडेंट राकेश ने बताया कि कई बार इसी पॉइंट पर पाइपलाइन लीकेज होती है। उधर, निगम के जेई डीके सत्संगी का कहना है कि जल्द ही इस पॉइंट पर लीकेज लाइन को दुरस्त किया जाएगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार