यूपी: प्रेमी युगल का शव नदी से बरामद

बिजनौर
के बिजनौर में गुरुवार को प्रेमी युगल का शव नदी में पुलिस ने बरामद किया गया। दोनों प्रेमी जोड़े 31 जनवरी से लापता थे। जिले के कस्बे शेरकोट के खौ बैराज में दलित प्रेमी युगल के शव मिलने से हड़कम्प मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस इस घटना को हत्या से जोड़ते हुए देख रही है।

शेरकोट पुलिस थाने के प्रभारी शिशुपाल शर्मा ने बताया कि दोनों की पहचान शहजादपुर गांव के पंकज (23) और शिवानी (20) के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि दोनों 31 दिसंबर से लापता थे। इन दोनों की लाश बुधवार को बैराज पर पुल के नीचे बहते हुए दिखा था जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने बताया कि को जब बाहर निकाला गया तब दोनों के हाथ दुपट्टे से बंधे हुए थे।

पुलिस ने बताया कि पंकज के खिलाफ शिवानी को भगाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन उनके परिवार वाले इसके खिलाफ थे। पुलिस के अनुसार यह झूठी शान के लिए की गई हत्या का मामला हो सकता है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है। इस मामले में एसपी प्रभाकर चौधरी के अनुसार प्रारम्भिक जांच में यह का मामला लग रहा है लेकिन आगे जांच में ही सही तथ्य सामने आ पाएंगे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर