यूपी: पति से हुआ विवाद, तालाब में पत्नी समेत 2 बच्चों के मिले शव

गोंडा
उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के छपिया थाने अंतर्गत आने वाले वीरपुर ग्राम पंचायत के भरपुरवा में पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद गुमशुदा पत्नी समेत 2 बच्चों की लाश गांव के ही एक तालाब में मिली है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे युवती के परिजनों ने हत्या करने के बाद लाश को तालाब में फेंकने का आरोप लगाया है।

थाना छपिया के बीरपुर के पुरवा भरपुरवा के निवासी इलियास का पत्नी शहनाज (25) से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद शहनाज सुबह तकरीबन 5 बजे अपने 2 बच्चों के साथ घर से निकल गई थीं। इसके बाद प्राथमिक विद्यालय बीरपुर के पास एक महिला और दो बच्चों की लाश तालाब मिलने से हड़कंप मच गया। मृतकों की शिनाख्त शहनाज और उनकी बेटी साबरीन (6) और ढाई वर्षीय बेटे हनीफ के रूप में हुई है।

जानिए ग्राम प्रधान का क्या है कहना
ग्राम प्रधान जाकिर हुसैन के मुताबिक, इलियास के 4 बच्चे हैं। रविवार सुबह इलियास अपनी पत्नी और उनके साथ गए दो बच्चों को खोजते हुए ग्राम प्रधान के पास पहुंचे। इसके बाद ग्राम प्रधान ने बताया कि सूचना पर ग्रामीणों ने भी शहनाज और बच्चों की खोजबीन शुरू कर दी, जिसके बाद दोपहर लगभग 12 बजे तीनों के शव गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास तालाब में मिले। इस पूरे मामले में ग्रामीणों ने तत्काल छपिया पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद घटना स्थल पर प्रभारी थानाध्यक्ष लाल साहब और एसआई मुकेश कुमार पांडे समेत कई अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे। पुलिस ने शव बाहर निकालकर उनका पंचनामा कराया।

पिता ने लगाया आरोप
घटना की सूचना मिलने पर मृतक के मायके वाले मौके पर पहुंचे और आरोप लगाया कि उनकी बेटी का उत्पीड़न किया जा रहा था। इस बारे में 2 महीने पहले एक पंचायत भी हुई थी लेकिन इसके बावजूद इलियास ने उनकी बेटी का उत्पीड़न बंद नहीं किया, जिसकी वजह से उनकी बेटी की मौत हो गई। इस संबंध में लड़की के पिता मौजम अली ने कार्यवाहक थानाध्यक्ष को लिखित तहरीर दी है।

जांच के बाद होगी कार्रवाई
प्रभारी थाना अध्यक्ष पिया लाल साहेब का कहना है कि लड़की के पिता मौजम अली ने लिखित तहरीर दी है। इस मामले में मुकदमा लिख लिया गया है, जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर