यूपीः दरोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से हेड कॉन्स्टेबल को मारी गोली, मौत

फतेहपुर
उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक एसआई ने हेड कॉन्स्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों के बीच शनिवार रात किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। विवाद इतना बढ़ा की एसआई ने सर्विस रिवॉल्वर से हेड कॉन्स्टेबल पर फायरिंग कर दी।

घटना शनिवार देर रात की है। यहां विजयीपुर चौकी में लक्ष्मीकांत सिंह सेंगर चौकी इंचार्ज के पद पर तैनात हैं। यहीं पर चौकी में दुर्गेश कुमार तिवारी भी हेड कॉन्स्टेबल के पद पर पिछले डेढ़ साल से तैनात थे।

बताया जा रहा है कि देर रात किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। थाने में मौजूद लोग दोनों के बीच कोई बीच-बचाव कराते इससे पहले दरोगा लक्ष्मीकांत ने दुर्गेश पर सर्विस रिवॉल्वर तान दी और फायरिंग कर दी।

गोली लगते ही दुर्गेश जमीन पर गिर पड़ा। उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही एसपी राहुल राज, एएसपी विनोद कुमार सिंह जिला अस्पताल पहुंच गए। आरोपी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं रविवार की सुबह दुर्गेश तिवारी और कौशलेंद्र सिंह का एक विडियो वायरल हुआ। इस विडियो में दुर्गेश तिवारी और कौशलेंद्र सिंह एक बुजुर्ग शिकायतकर्ता को चौकी में गालियां देते हुए पीट रहे थे। बताया जा रहा है कि दरोगा सेंगर ने इस पर आपत्ति जताई थी। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरू हुई थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर