मोदी को खून से खत लिखकर न्याय मांग रहीं नर्सिंग की छात्राएं

वाराणसी
नर्सिंग की पढ़ाई के नाम पर दुकान खोले प्राइवेट अस्पतालों की पोल खुलने के बाद छात्र-छात्राओं का सड़क पर आकर न्याय मांगने का सिलसिला थम नहीं रहा है। बुधवार को प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में उनके नाम अपने खून से खत लिखकर छात्राओं ने उनके बनारस स्थित जनसंपर्क कार्यालय में देकर न्याय मांगा है।

एपेक्स कॉलेज की ये छात्राएं न्याय के लिए पिछले एक पखवाड़े से संघर्ष कर रही हैं। जिला मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ के दरबार तक शिकायत किए जाने के बाद भी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो छात्राओं ने बुधवार को पीएम के दफ्तर पर प्रदर्शन करने के साथ खून से खत लिखा है।

एपेक्स कालेज में नर्सिंग की पढ़ाई के नाम पर ठगी की शिकार छात्राओं ने बताया कि 10 दिन पूर्व वे अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने गई थीं। सीएम से मुलाकात न होने पर उनके सचिव ने इनको भरोसा दिलाया था कि उन्हें न्याय मिलेगा। वाराणसी कमिश्नर नितिन रमेश गोकर्ण इस मामले की जांचकर न्याय करेंगे।

छात्राओं ने कहा कि जिले के आला अधिकारियों से अब न्याय की उम्मीद खत्म हो गई है, इसलिए हम पीएम मोदी तक अपनी बात पहुंचाना चाहते हैं। छात्रों ने कहा कि यदि इससे भी हमें न्याय नही मिला तो अब हम न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे। गौरतलब है कि बनारस में एपेक्स से पहले संतुष्टि कॉलेज का फर्जीवाड़ा सामने आया था, यहां भी नर्सिंग के नाम पर छात्रों से अवैध वसूली की गई थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP News, Uttar Pradesh News