मैक्स के लाइसेंस रद्द पर रोक, मनोज तिवारी ने केजरीवाल से पूछा, कितने में डील हुई?

नई दिल्ली
जिंदा नवजात को मृत बताने के मामले में मैक्स अस्पताल के लाइसेंस रद्द पर रोक की खबर ने राजनीति रंग ले लिया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सीधे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ही निशाना साधा है। मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर जमीर बेचने का आरोप लगाते हुए सीएम से पूछा है कि इस मामले में कितने की डील हुई?

दिल्ली के शालीमार बाग स्थित मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द होने के कुछ दिनों बाद बुधवार को अस्पताल ने दोबारा कामकाज करना शुरू कर दिया। अस्पताल का कहना है कि वित्त आयुक्त अदालत द्वारा मंगलवार को दिल्ली सरकार के 8 दिसंबर के आदेश पर रोक लगाने के बाद अस्पताल ने कामकाज करना शुरू कर दिया है। इसके बाद से केजरीवाल के पूर्व सहयोगी कपिल मिश्रा और बीजेपी AAP सरकार पर हमलावर है।

मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा है कि जो शंका थी फिर वही हुआ पर मुझे कोई आश्चर्य नहीं क्योंकि केजरीवाल सरकार का यही चरित्र है। तिवारी ने ट्वीट में केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए सवाल किया, ‘किने दी डील हुई मालिक अरविंद केजरीवाल? इसको कहते हैं जमीर बेचना।’ उधर, केजरीवाल के पूर्व सहयोगी और AAP के बागी नेता कपिल मिश्रा ने भी इस मामले में ट्वीट किया है।

कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया है कि मैक्स अस्पताल के केस में जानबूझकर ऐसा ऑर्डर लिखा गया जिसपर स्टे लगना ही था। गौरतलब है कि दिल्ली सरकार ने आठ दिसंबर को 250 बिस्तरों वाले मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द कर दिया था। सरकार ने यह कदम चिकित्सकों द्वारा 30 नवंबर को जिंदा नवजात को मृत बताने के मामले के उजागर होने के बाद उठाया था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News