मैं मोदी की जगह होता तो जेटली को तुरंत हटाताः केजरीवाल

नई दिल्ली
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हमले नरेंद्र मोदी और अरुण जेटली पर जारी हैं। बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि अगर मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जगह होता तो सबसे पहले जेटली जी को उनक पद से हटाता। केजरीवाल जेटली पर इससे पहले भी लगातार हमले कर रहे हैं। कुछ देर पहले एक अन्य ट्वीट में उन्होंने सलाह दी थी कि खेल के सभी संस्थाओं से नेताओं की प्रशासनिक भूमिका खत्म होनी चाहिए। बेहतर हो कि प्रभावी ढंग से खेल से जुड़ी संस्थाओं को चलाने के लिए प्रफेशनल की प्रतिभा का उपयोग किया जाए।

पढ़ें खबरः जेटली खुद इस्तीफा दें या उन्हें पद से हटाया जाए

डीडीसीए विवाद पर जेटली पर दिल्ली के मुख्यमंत्री आक्रामक तेवर अपनाए हैं। इससे पहले मंगलवार को विधानसभा में उन्होंने कहा था कि जेटली जी ने मुझे कानूनी नोटिस भेजा है। मैं उनके नोटिसों से डरने वाला नहीं हूं। कोर्ट में उनसे जब मेरे वकील सवाल करेंगे तो उनको जवाब देने में पसीने छूट जाएंगे। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि मोदी जी कहते थे न खाउंगा न खाने दूंगा। अब स्थिति यह है कि न काम करूंगा न करने दूंगा।
पढ़ें खबरः झूठा प्रचार कर रहे हैं केजरीवाल: जेटली

अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी डीडीसीए विवाद में नाम आने के बाद से ही वित्त मंत्री अरुण जेटली के इस्तीफे की मांग कर रही है। हालांकि केजरीवाल के आरोपों के जवाब में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बेहद तीखा ब्लॉग लिखा था। ब्लॉग में उन्होंने केजरीवाल को भ्रामक तथ्यों का प्रचार करने वाला और अभद्र और अपमानजनक भाषा में यकीन रखने वाला बताया था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi