मैंने खुद एसपी को FIR दर्ज करे को कहाः राजभर

गोंडा
उत्तर प्रदेश में केबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के काफिले से हुई बच्चे की मौत के मामले में राजभर ने सफाई दी है। रविवार को राजभर ने कहा कि उन्होंने एसपी को खुद पूरे मामले में एफआईआर दर्ज करने को कहा था।

पढ़ेंः यूपी सरकार के मंत्री के काफिले से कुचलकर बच्चे की मौत

बीते शनिवार की देर शाम करनैलगंज से परसपुर की ओर जा रहे प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के काफिले की गाड़ी से कुचल कर एक बच्चे की मौत का आरोप लगा था। वहीं दुर्घटना के बाद काफिला न रुकने और पुलिस पर लीपापोती करने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया था।

पढेंः देखें घटना का विडियो

गोसाईं पुरवा निवासी विश्वनाथ का 8 साल का बेटा शिवा सड़क के किनारे खेल रहा था। इसी बीच मंत्री ओमप्रकाश राजभर का काफिला निकला और बच्चा हूटर की आवाज सुनकर भागने लगा। इस दौरान काफिले के वाहन से कुचलकर उसकी मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद भी मंत्री का काफिला नहीं रुका जिससे ग्रामीण नाराज हो गए।

मंत्री की असंवेदनशीलता पर ग्रामीणों ने नाराज होकर मृत बच्चे का शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। इन आरोपों पर रविवार को राजभर ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने खुद एसपी को पूरे मामले में एफआईआर दर्ज करने को कहा था। 6 पुलिसवाले पूछताछ के लिए आए थे। उन्हें वह वाहन ढूंढने को कहा गया है जिससे बच्चे का ऐक्सिडेंट हुआ है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hndi | यूपी समाचार | नवीनतम यूपी खबर- Latest UP News in Hindi, Uttar Pradesh News