मेट्रो किराया बढ़ाने वालों को केजरीवाल से डर लगता है: सिसोदिया

नई दिल्ली
मेट्रो की नई मैजेंटा लाइन के पहले सेक्शन के उद्घाटन के मौके पर सीएम अरविंद केजरीवाल को न्यौता न देने का मुद्दा सोमवार को भी गर्म रहा। इसे लेकर आप नेताओं ने बीजेपी पर तीखे सवाल दागे। एक तरफ पीएम मोदी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ नोएडा के बॉटनिकल गार्डन स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर नई मेट्रो को रवाना कर रहे थे, तो दूसरी तरफ आप नेता सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री से सवाल कर रहे थे।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक ट्विट में लिखा, ‘दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिल्ली मेट्रो के उद्घाटन में न बुलाना दिल्ली का जनता का अपमान है। न बुलाने की केवल एक ही वजह है – इन्हें डर था कि कहीं केजरीवाल प्रधानमंत्री जी से जनता के लिए मेट्रो किराया कम करने की मांग ना कर दें।’ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘किराया बढ़ाने वालों को केजरीवाल से डर लगता है।’ सिसोदिया ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री चाहें तो मेट्रो चलाने का पूरा क्रेडिट खुद ले लें और उसकी एवज में केवल किराया कम कर दें।

उधर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडे ने भी सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मैजेंटा लाइन का उद्घाटन, जिन 9 स्टेशनों से ये मेट्रो गुजरेगी, उसके 7 स्टेशन दिल्ली में, मेट्रो का आधा पैसा देती है दिल्ली सरकार, और उद्घाटन में देश के पीएम और यूपी के सीएम सब बुलाए गए। बस, तकलीफ दिल्लीवाले से। सब स्वीकार है, पर दिल्ली की जनता को मत लूटो। क्रेडिट लो, मगर किराया कम कर दो।’

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News