मां की हत्या कर पहुंच गया सरेंडर करने

सहारनपुर
नकुड थाना क्षेत्र के खजूरहेडी गांव में बेटे ने मां की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद ही थाने पहुंचकर पुलिस को जानकारी भी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पिता ने बेटे के खिलाफ तहरीर में हत्या का कारण मां का बेटे को जमीन बेचने से रोकना बताया है।

जानकारी के अनुसार खजूरहेडी गांव का राजबीर पत्नी पुष्पा (41) और बेटे अमित (21) के साथ रहता है। बीती रात करीब नौ बजे अमित घर की दूसरी मंजिल पर स्थित अपनी मां पुष्पा के कमरे में पहुंचा और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद उसने खुद थाने पर जाकर आत्मसर्मपण कर दिया। अमित ने अपनी मां पर बदचलनी का आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी हरकतों से पूरे समाज में परिवार की बेइज्जती हो रही थी।

लोग उसे तरह-तरह के ताने देकर चिढ़ाया करते थे। घरवालों के काफी समझाने के बाद भी वह नहीं मानी। युवक ने बताया कि स्थिति बर्दाश्त की हद से बाहर हो गई थी, इसी वजह से उसने अपनी मां का गला दबा दिया। उसने कहा कि उसे इस बात का कोई अफसोस नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

उधर, राजबीर ने बेटे के खिलाफ दी गई तहरीर में कहा कि अमित के हिस्से में आठ बीघा जमीन आती थी। जिसे वह बेचना चाहता था। उसकी मां उसे रोक रही थी। इसी बात से नाराज होकर उसने अपनी ही मां की हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times