मर्जी से वोट किया तो दबंगों ने घर में घुसकर मचाया तांडव, की पिटाई

बहराइच
मनमाफिक पार्टी को वोट नहीं देने पर दबंगों ने सरदारपुरवा गांव के एक दलित परिवार के घर जमकर तांडव मचाया। विरोध करने पर घर के मुखिया की पिटाई कर दी।

पीड़ित ने थाने में तहरीर दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर उसने चुनाव आयोग को पत्र भेजा है। दहशतजदा परिवार पलायन को मजबूर है। बहराइच सदर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत कोतवाली देहात थाना के सरदारपुर गांव निवासी कंधईलाल पुत्र बुधई का कहना है कि 27 फरवरी को पांचवें चरण में उसने मतदान किया था। इससे पहले गांव के ही एक विशेष संप्रदाय के कुछ लोगों ने सत्तारूढ़ पार्टी को वोट देने का दबाव बनाया था। जबकि उसने दूसरी पार्टी को वोट कर दिया।

इस बात से नाराज होकर विशेष संप्रदाय के लोग तीन मार्च की रात उसके घर में घुस आए। लगभग सात से आठ की संख्या में घुसे हमलावरों ने गृहस्थी का सारा सामान तोड़-फोड़ दिया। उसकी पिटाई करते हुए सभी ने जातिसूचक गालियां भी दीं। आसपास के लोगों के इकट्ठा होने पर कट्टा दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए सभी फरार हो गए।

पुलिस अधीक्षक डॉ. मनोज कुमार ने बताया कि मामला अभी संज्ञान में नहीं था। गांव में पुलिस भेजकर मामले की जांच करवाकर कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP News, Uttar Pradesh News