मनाली में छुटि्टयां बिता रहीं हैं कंगना रनोट, सोशल मीडिया पर बताया अगले साल केदारनाथ और जगन्नाथ पुरी जाना चाहती हैं

कंगना रनोट इन दिनों होम टाउन मनाली में हैं। पिछले हफ्ते ही उन्होंने अपनी फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी की है। लम्बे और हैक्टिक शेड्यूल के बाद कंगना परिवार के साथ समय बिता रही हैं। इस बीच उन्होंने गुजरते साल की विदाई के तौर पर अपनी कुछ उम्मीदें शेयर की हैं। जिन्हें वे साल 2021 में पूरा करना चाहती हैं। इनमें से एक केदारनाथ जाना भी है।

मंदिर के बाद तीर्थयात्रा की इच्छा
कंगना काफी धार्मिक हैं। वे अक्सर मंदिरों की यात्रा वाली फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने दुर्गा मंदिर बनवाने की इच्छा भी जाहिर की थी। अब मां के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कंगना लिखती हैं- कुछ साल पहले मैंने माताजी के साथ काशीविश्वनाथ जी के दर्शन किए। मैंने सात ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए हैं। मैं चाहती हूं कि 2021 में केदारनाथ जाकर मेरे आठ ज्योतिर्लिंग के दर्शन हो जाएं। अगले साल मैं जगन्नाथपुरी भी जाना चाहती हूं और आप?

घर पर बिता रही हैं सर्दियां
इसके पहले कंगना ने अपने हाथ-पैर की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- घाटी में सर्दियों का एक सुंदर दिन है। गुजरते हुए साल के साथ कई विचार मेरे दिल-ओ-दिमाग में आ रहे हैं। बीतते साल के साथ जुड़ी यादें और आने वाले साल की मीठी उम्मीदें। मेरे दिल में तितलियां उड़ रही हैं। कंगना लगातार अपनी कुछ यूनीक ड्रेसिंग वाली फोटो भी शेयर कर रही हैं।

पिछले दिनों कंगना किसान आंदोलन के विरोध में अपनी आवाज बुलंद करती रहीं। जिस पर उनकी और दिलजीत दोसांझ की तकरार काफी बुरा रूप ले चुकी है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

New Year Wish Kangana Ranaut wants to visit Puri Jagannath Temple in 2021

Dainik Bhaskar