मथुराः मां और बहन को पीटता था शराबी पिता, परेशान होकर बेटे ने की हत्या

मथुरा
उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी। पिता रोज शराब पीकर उसकी मां और बहन को पीटता था। युवक इसी बात को लेकर परेशान था। रविवार को भी पिता शराब पीकर आया था। वह में हंगामा करके वह सोए हुए थे तभी उसने उनका गला रेत दिया।

मामला मथुरा के कोटा गांव का है। पुलिस ने बताया कि रविवार को दोपहर लगभग ढाई बजे युवक ने थाने में आकर सरेंडर कर दिया। युवक ने बताया कि वह अपने पिता होरीलाल (50) की हत्या करके आया है। उसने पुलिस को बताया कि वह अपने पिता के लिए खुद शराब लेकर आया। जब पिता वह शराब पीकर सो गया तो उसने किचन से चाकू लाकर उनका गला काट दिया।

पुलिस ने बताया कि युवक का नाम आकाश है। पूछताछ में आकाश ने बताया कि पिता को मारने से पहले उसने उनसे माफी मांगी उसके बाद उन्हें मारा। उसने कहा कि उनके पिता से उनका घर परेशान था। उन्होंने परिवार के हर सदस्य की जिंदगी खराब कर दी थी। उसने कहा कि उसे अपने पिता को मारने का जरा भी अफसोस नहीं है।

एसएचओ वृंदावन सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि युवक के खिलाफ हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ें

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर