मऊ: लाखों की लूट के बाद सर्राफा कारोबारी की हत्या, व्यापारियों में आक्रोश

मऊ
यूपी के मऊ जिले के मधुबन थानाक्षेत्र में शनिवार को अज्ञात लुटेरों ने एक सर्राफा व्यापारी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। सरेबाजार हुई इस वारदात के बाद बदमाश व्यापारी की दुकान में रखे लाखों के आभूषण और नकदी ले कर फरार हो गए।

रविवार को जब स्थानीय लोगों को इस घटना की सूचना मिली तो उन्होंने इसकी जानकारी व्यापारी के परिवार को दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी ने भी संबंधित अधिकारियों को घटना में शामिल अभियुक्तों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

जानकारी के अनुसार मधुबन थाना क्षेत्र के गुरुम्हा निवासी अशोक जायसवाल की मर्यादपुर कस्बे में सर्राफा आदि की दुकान है। हर रोज की तरह शनिवार को भी अशोक अपनी दुकान में सो रहे थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उनकी दुकान का शटर तोड़कर उनकी हत्या कर दी और लाखों रूपये के आभूषण तथा नकदी लेकर फरार हो गए। घटना के बाद रविवार सुबह स्थानीय लोगों ने जब दुकान का टूटा शटर देखा तो उन्होंने इसकी जानकारी अशोक के परिजनों को दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे परिवार के लोग अशोक का शव देखकर सन्न रह गए।

पुलिस और फरेंसिक विभाग ने शुरू की जांच
आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी गई जिसके बाद डॉग स्क्वॉयड और फरेंसिक विभाग की टीम के साथ पहुंचे अधिकारियों ने हत्या की वारदात की जांच शुरू की। वहीं हत्या और लूट की वारदात के बाद व्यापारियों ने भी पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। पुलिस के मुताबिक व्यापारी का शव कब्जे में लेकर इसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, साथ ही परिवार व अन्य लोगों से पूछताछ के साथ मामले की जांच की जा रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर