भारत में पहली बार ऐमजॉन प्राइम डे, मेंबर्स के लिए बेहतरीन ऑफर्स और डील्स

नई दिल्ली
जीएसटी पर मेगा सेल के बाद ऐमजॉन इंडिया एक बार फिर बड़े ऑफर्स अपने प्राइम यूजर्स को देने को तैयार है। ऐमजॉन भारत में पहली बार ‘प्राइम डे’ ऑर्गनाइज कर रहा है। यह सेल 10 जुलाई को शाम 6 बजे से शुरू होगी और अगले 30 घंटों तक चलेगी। ऐमजॉन प्राइम के मेंबर्स इस सेल के दौरान बेहतरीन ऑफर्स और डिस्काउंट्स का फायदा उठा सकेंगे।

प्राइम मेंबर्स को खास ऑफर

दुनिया के 13 देशों में एक साथ एक ही दिन ऑर्गनाइज होने वाली इस सेल के लिए ऐमजॉन ने कई सारे ब्रैंड्स के साथ टाई-अप किया है। ऐमजॉन पर एक साल के लिए 499 रुपए में प्राइम मेंबरशिप ली जा सकती है जिसके साथ कई ऑफर्स आते हैं। भारत में बढ़ते हुए प्राइम यूजर्स के चलते भारत इस साल का 13वां देश बना है जहां ऐमजॉन यह सेल करने वाला है। इस सेल की वजह से प्राइम मेंबर्स की संख्या बढ़ने की उम्मीद है। अभी हर तीन ऐमजॉन यूजर्स में एक प्राइम यूजर होता है।
प्राइम डील्स
ऐमजॉन ‘प्राइम डे’ पर मेंबर्स के लिए करीब 20 नए प्रॉडक्ट्स लॉन्च करेगा। इस सेल में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले प्रॉडक्ट्स पर भी कई ऑफर दिए जाएंगे। शाम 5 बजे से प्री-सेस के दौरान रेडमी 6,999 रुपए की कीमत पर अपने 4 स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगा। वहीं बॉलिवुड स्टार सलमान खान के ब्रैंड बीइंग ह्यूमन की ईको-फ्रेंडली साइकल भी लॉन्च की जाएगी।

एक के साथ एक फ्री
ऐमजॉन टीसीएल कंपनी के टीवी पर प्राइम यूजर्स को एक के साथ एक फ्री ऑफर दे रहा है। प्राइम यूजर्स 55 इंच की ऐंड्रॉयड स्मार्ट टीवी के साथ फ्री में टीसीएल की एचडी रेडी
टीवी (32 इंच) ले सकते हैं। इसके अलावा भी काफी प्रॉडक्ट्स पर खास डील्स मिलेंगी। इसके अलावा एचडीएफसी के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 15 प्रतिशत का कैशबैक

बेस्ट ऑफर्स ऑन ब्रैंड्स
ऐपल: ऐपल वॉच सीरीज 2 की कीमत 27,900 से शुरू
बोस: इयरफोन पर 40 प्रतिशत तक की छूट
सान्यो: कंपनी के टीवी पर कम से कम 25 प्रतिशत की छूट
मेकमाईट्रिप: फ्लाइट बुकिंग पर 750 रुपए अकाउंट में

कैटिगरी पर
टी-शर्ट और टॉप पर 60 प्रतिशत ऑफ
गैस स्टॉव पर कम से कम 35 प्रतिशत ऑफ
जूतों के टॉप ब्रैंड्स पर 50 प्रतिशत ऑफ
और भी काफी कुछ

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

बिज़नस न्यूज़, व्यापार समाचार भारत, वित्तीय समाचार, News from Business