ब्रिटेन: पहले भतीजी के साथ किया रेप फिर मारकर शव को फ्रीजर में डाल दिया

लंदन
ब्रिटेन में पाकिस्तानी मूल के एक ब्रिटिश बिल्डर ने वासना में अंधा होकर अपनी 20 वर्षीय भारतीय मूल की ब्रिटिश भतीजी और एक 21 वर्षीय महिला का अपहरण कर उनके साथ रेप किया और उसके बाद अपनी भतीजी की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शख्स ने मृतक का शव फ्रीज में रख दिया था।

भतीजी की हत्या करने के बाद शख्स ने 21 वर्षीय महिला की भी हत्या करने की कोशिश की, लेकिन वह चमत्कारिक रूप से बच गई। इस मामेल की सुनवाई गुरुवार को ओल्ड बेली कोर्ट में होगी। कोर्ट आरोपी मुजाहिद अरशद (33) नामक इस शख्स की सुनवाई करेगा। पाकिस्तानी मूल के इस ब्रिटिश नागरिक का ब्रिटेन में कोई स्थायी पता नहीं है। अरशद ने दक्षिणपश्चिम लंदन में अपनी प्रॉपर्टी से अपने एक सहयोगी विंसेट टप्पु (28) के साथ दोनों महिलाओं का अपहरण किया। टप्पु अरशद के यहां मजदूरी करता है।

19 जुलाई 2017 को ओवरकोट और ग्लव्स पहने दोनों शख्स अरशद की प्रॉपर्टी पर पहुंचते हैं और दोनों महिलाओं का अपहरण कर लेते हैं। दोनों शख्स ने दोनों महिलाओं की मुंह पर टेप चिपका दिया और उनके हाथ-पैर बांधकर बिल्डर के 6 बेडरूम वाले फ्लैट पर ले आए। वहां 21 वर्षीय महिला से पहले रेप किया गया फिर 20 वर्षीय महिला के साथ रेप हुआ। इसके बाद अरशद ने 20 वर्षीय महिला को ऊपरी तल पर बाथरूम में लाया और उसका गला काट दिया। कोर्ट के जूरी को बताया गया कि 20 वर्षीय महिला ज्यादा खून बह जाने के मर गईं। इसके बाद अरशद ने मृतक का शव फ्रीजर में रख दिया और उसको बंद कर दिया। इसके बाद अरशद ने दूसरी महिला को ऊपर ले गया और उसका भी गला काटा। अरशद ने महिला को कहा कि वह 10 मिनट में मर जाएगी, लेकिन वह महिला बच गई। अरशद ने दूसरी महिला को दक्षिणपश्चिम लंदन में छोड़ने आया जहां से वह अस्पताल पहुंचने में कामयाब रही और उसने पुलिस को सूचना दे दी।

अभियोजन पक्ष ने कोर्ट को बताया कि पुलिस अरशद के फ्लैट पर गई और फ्रीजर से भारतीय मूल की महिला का शव बरामद कर लिया। अब कोर्ट गुरुवार को इस मामले की सुनवाई करेगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Britain News in Hindi, ब्रिटेन समाचार, Latest Britain Hindi News, ब्रिटेन खबरें