ब्राजील में F1 वर्ल्ड चैंपियन मर्सेडीज टीम के स्टाफ को बंदूक सटाकर लूटा

साओ पाउलो
ब्राजील में एक बार फिर फॉर्मूला वन टीम के स्टाफ के लूटे जाने की खबर सामने आई है। 4 बार के वर्ल्ड चैंपियन और मर्सेडीज के स्टार रेसर लुइस हैमिल्टन ने इसकी पुष्टी की है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी दी। साथ ही उन्होंने इस मामले को बेहद डरावना बताया है। बता दें कि फॉर्मूला वन टीमें ब्राजीलियाई ग्रांप्री में हिस्सा लेने के लिए साओ पाउलो पहुंची हैं।

मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन हैमिल्टन ने बताया कि मर्सेडीज टीम स्टाफ सर्किट से मिनी बस में होटल लौट रहा था। तकरीबन रात 10 बजे। इसी दौरान बंदूक सटकार मिनी बस को लूट लिया गया। इस बारे में मर्सेडीज की ओर से बताया कि एक मिनी बस को लूटा गया है। महंगे सामान लुटे, लेकिन सभी सुरक्षित हैं। यह हमारे लिए सबसे अहम है।

2010 में भी इसी सर्किट के पास जेनसन बटॉन को भी लूटा गया था। वह भी उस वक्त सर्किट से वापस होटल आ रहे थे और एक गनमैन ने उन्हें बंदूक सटाकर सबकुछ लूट ले गया था। हैमिल्टन ने शनिवार को ट्वीट किया था कि ब्राजील में सर्किट से होटल जाते वक्त हमारे साथी को लूट लिया गया है। यह हमारे लिए काफी परेशान करने वाला है। हमारे लिए प्रार्थना करें।

उन्होंने लिखा- लूट की घटना यहां हर साल होने लगी है। एफ-1 और टीम को सुरक्षा के लिए कुछ और उपाय करना चाहिए। पिछले 12 महीनों में यहां ऐसा दूसरी बार हुआ है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

खेल समाचार, अन्य खेल खबरें, Other Sports News