बॉटनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

नोएडा
बॉटनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर रविवार को एक युवक 2 कारतूस के साथ पकड़ा गया। आरोपी की पहचान महोबा के राजीव कुमार (21) के रूप में हुई है। सीआईएसएफ ने शुरुआती पूछताछ के बाद युवक को नोएडा पुलिस के हवाले कर दिया। थाना सेक्टर-39 पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, रविवार करीब 1.45 बजे सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल एम.के. जाधव बॉटनिकल गार्डन स्टेशन पर पैसेंजरों के सामान की स्क्रीनिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक के बैग में संदेहास्पद वस्तु डिटेक्ट होने पर उन्होंने जांच की तो उसमें 2 कारतूस मिले। इसकी सूचना तुरंत शिफ्ट इंचार्ज असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर तपन कुमार को दी गई। शुरुआती पूछताछ के बाद युवक को थाना सेक्टर-39 पुलिस के हवाले कर दिया गया।

युवक ने बताया कि वह एमकॉम प्रथम वर्ष का छात्र है और नौकरी की तलाश में 28 फरवरी को नोएडा आया था। वह सेक्टर 150 कोंडली गांव में दोस्तों के पास रह रहा था। उसके दोनों दोस्त कंपनियों में सिक्यॉरिटी गार्ड हैं। उन्होंने उसे भी गार्ड की नौकरी ऑफर की लेकिन उसने मना कर दिया। राजीव ने दावा किया कि उसे नहीं पता कि उसके बैग में कारतूस कैसे आए। पुलिस उसे साथ में लेकर कोंडली गांव में भी पहुंची लेकिन उसके दोस्त ड्यूटी पर होने की वजह से नहीं मिल पाए। युवक ने आशंका जताई कि उसके गार्ड दोस्तों ने बंदूक के कारतूस गलती से शायद उसके बैग में डाल दिए हों। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर