बेटी के जन्म के बाद सेरेना विलियम्स इसी साल करेंगी टेनिस कोर्ट पर वापसी

न्यूयॉर्क
अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स टेनिस कोर्ट पर वापसी करने जा रही हैं। अपने पहले बच्चे के जन्म के चार महीने बाद सेरेना फिर से अपने पेशेवर करियर में वापसी के लिए तैयार हैं। अपने करियर में 23 ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकीं 36 वर्षीय सेरेना का सामना 30 दिसंबर को अबुधाबी में मुबादाला वर्ल्ड टेनिस चैंपियनशिप में फ्रेंच ओपन चैंपियन लात्विया की येलेना ओस्टापेंको से होगा।

सेरेना विलियम्स ने एक बयान में कहा, ‘अपनी बच्ची के जन्म के बाद मैं अबुधाबी में पहली बार कोर्ट पर उतरूंगी। मैं इस बात को लेकर बहुत खुश हूं कि टेनिस कोर्ट पर एक बार फिर वापसी कर रही हूं।’ उन्होंने कहा, ‘मुबादाला वर्ल्ड टेनिस चैंपियनशिप पुरुषों के वैश्विक टेनिस सीजन की शुरुआत के लिए जानी जाती है और मैं इस टूर्नामेंट में पहली महिला खिलाड़ी (येलेना ओस्टापेंको के साथ) बनने को लेकर काफी उत्साहित हूं।’

उन्होंने कहा कि वह अबुधाबी में चैंपियनशिप के 10वें संस्करण में अपने प्रशंसकों से मिलने को तैयार हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सेरेना ने जनवरी-2017 में ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लिया था। इसके बाद वह पूरे साल कोर्ट से बाहर रहीं। सेरेना ने इस साल सितम्बर में अपनी बेटी एलेक्सिस ओलिंपिया ओहानियन को जन्म दिया। सेरेना के अबुधाबी के पहले महिला खिलाड़ियों के बीच मैच और 2018 के ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने से लोगों के बीच उनकी जोरदार वापसी की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Tennis News in Hindi, टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Latest Tennis Updates