बीजेपी नेताओं को अरविंद केजरीवाल की चेतावनी, औकात में रहो वर्ना जूते पड़ेंगे

नई दिल्ली
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी एक जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं और कार्यताओं को चेतावनी दी। उन्होंने बीजेपी नेताओं को औकात में रहने की नसीहत देते हुए जूते लगने तक की चेतावनी दी। दरअसल, शनिवार को केजरीवाल जनसभा को संबोधित करने के लिए दिल्ली के बवाना इलाके में पहुंचे थे। वहां कुछ कथित भाजपा कार्यताओं ने केजरीवाल के भाषण के दौरान उन्हें काला कपड़ा दिखाकर विरोध किया। इसे देखते हुए केजरीवाल ने अपने भाषण में भाजपा को भी निशाने पर ले लिया।

आम आदमी पार्टी (आप) का आरोप है कि दिल्ली में सीसीटीवी लगने का मुद्दा उपराज्यपाल की वजह से अटका हुआ है। इसको लेकर केजरीवाल सोमवार को एलजी हाउस तक मार्च भी करने वाले हैं। उसकी जानकारी देते हुए केजरीवाल बोले, ‘अभी तो मैं अपने मंत्रियों-विधायकों को लेकर जा रहा हूं, मैं एलजी साहब को चेतावनी देना चाहता हूं कि अगर उन्होंने फाइल पास नहीं की तो पूरी दिल्ली पहुंच जाएगी उनके घर।’

इसके बाद बीजेपी को निशाने पर लेते हुए वह बोले, ‘ये बीजेपी वालों को भी चेतावनी देता हूं कि औकात में रहो दिल्ली की जनता से पंगे मत लो, वर्ना ऐसे जूते पड़ेंगे कि शक्ल ध्यान नहीं रहेगी।’

पढ़ें: ‘CCTV लगाने का ठेका चीनी कंपनी को, सुरक्षा को खतरा’

बता दें कि सीसीटीवी प्रॉजेक्ट मामले पर कांग्रेस भी आप को निशाने पर ले रही है। अजय माकन ने इसके पीछे घोटाले की आशंका जताते हुए पूछा है कि लागत 130 से बढ़कर 571 करोड़ कैसे हुई। वहीं, 1.5 लाख सीसीटीवी लगाने का ठेका चीनी कंपनी को देने पर भी सवाल उठाए गए हैं। आरोप है कि दिल्ली सरकार ने चीन की सरकारी कंपनी हिकविजन को बेल (BEL) कंपनी का मुखौटा बनाकर पूरी राजधानी में सीसीटीवी कैमरे लगाने का ठेका दिया। हालांकि, उसपर आप भी अपनी सफाई पेश कर चुकी है।

आप दिल्ली के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि उन्होंने केंद्र सरकार की सरकारी कंपनी बेल को टेंडर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर बेल ने किसी चीनी कंपनी को ठेका दिया हो तो उसमें उनका कोई रोल नहीं है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News