बीजेपी के प्रदर्शन पर आप ने उठाए सवाल

नई दिल्ली

दिल्ली विधासनभा सत्र में दूसरे दिन की शुरुआत भी हंगामेदार रही। शुक्रवार को बीजेपी ने सीएम हाउस के पास प्रदर्शन किया और हाउस में इस प्रदर्शन करने की जगह पर सवाल उठाए गए।

आम आदमी पार्टी के विधायकों ने कहा कि जब हाउस चल रहा हो तो सीएम हाउस तक प्रदर्शनकारियों को क्यों पहुंचने दिया गया? कहा गया कि इस प्रदर्शन के कारण कई किमी तक जाम लग गया और विधायकों को विधानसभा पहुंचने में भी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

‘आप’ विधायक नितिन त्यागी ने यह मामला उठाते हुए कहा कि विधासनभा सत्र के दौरान जब प्रदर्शन होते हैं तो प्रदर्शनकारियों को चंदगी राम अखाड़े पर ही रोक दिया जाता है लेकिन आज सीएम हाउस पर प्रदर्शन क्यों करने दिया गया।

उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस कमिश्नर की भी जिम्मेदारी बनती है। वहीं ‘आप’ विधायक अलका लांबा ने कहा कि ट्रॉमा सेंटर तक मरीजों को पहुंचने में भी काफी परेशानी हुई और यह लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ हुआ है क्योंकि इस प्रदर्शन के कारण लोग जाम में फंसे रहे। विधायकों ने कहा कि प्रदर्शन करना है तो किसी दूसरी जगह को चुना जा सकता था लेकिन सवाल यह है कि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को सीएम हाउस तक क्यों पहुंचने दिया।

वहीं विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि प्रदर्शन करना हमारा अधिकार है और यह पार्टी का भी अधिकार है। उन्होंने कहा कि वे भी उसी रास्ते से आए हैं और कोई जाम नहीं मिला। हालांकि स्पीकर ने भी इस मामले में कहा कि विधायकों को जाम का सामना करना पड़ा और विधानसभा तक पहुंचने में मुश्किल हुई। स्पीकर ने कहा कि वे इस मामले में संज्ञान लेंगे और पुलिस कमिश्नर को इस पूरे मामले के बारे में जानकारी दी जाएगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi